Deepika Padukone / कड़ाके की ठंड में दीपिका पादुकोण ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर्स बोले- उर्फी जावेद बनती जा रही हो

Zoom News : Jan 25, 2022, 01:06 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान  दीपिका पादुकोण ने अपनी बोल्डनेस का जादू चलाया। प्रमोशन के दौरान वह एक ऑरेंज कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आईं। हालांकि फैंस को दीपिका का ये अंदाज पसंद नहीं आया और लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से कर दी।

दीपिका पादुकोण
दीपिका ने पहनीं ऐसी ड्रेस

दीपिका जब 'गहराइयां' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं उस वक्त तेज हवा चल रही थी, ऐसे में कई बार दीपिका अपनी ड्रेस भी नहीं संभाल पा रही थीं। इतना ही नहीं उन्हें देखकर कुछ यूजर्स ने ये अंदाजा भी लगाया कि उन्हें ठंड लग रही है। हालांकि फैंस ने ये भी कहा कि दीपिका इस ऑरेंज आउटफिट में काफी स्टाइलिश और सेक्सी लग रही हैं लेकिन ऐसे मौके के लिए ये ड्रेस फिट नहीं बैठती है।


deepika padukone
ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल

एक यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा दिया, ड्रेसिंग सेंस बिगड़ता जा रहा है। इनको फर्क नहीं पड़ता रेड कॉरपेट में और पब्लिक प्लेस में। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बॉलीवुड के एक्ट्रेसेस अब उर्फी जावेद को कॉपी करने में लगीं हैं। एक अन्य ने लिखा- इस ठंड में कपड़ों की कमी है क्या?


Gehraiyaan
हाल में रिलीज हुआ है 'गहराइयां' का ट्रेलर

हाल ही में दीपिका पादुकोण की पहली ओटीटी फिल्म 'गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे, धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का ट्रेलर दमदार है। इसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच कई रोमांटिक सीन भी फिल्माए गए हैं।

फिल्म 'गहराइयां'
अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म 'गहराइयां' में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), वायकॉम 18 (Viacom 18) और शकुन बत्रा (Shakun Batra) की जौस्का फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER