Andhra Pradesh / गर्भवती महिला के साथ रूह को कंपा देने वाली घटना, परिवार के सामने रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप

Vikrant Shekhawat : May 02, 2022, 08:34 PM
नई दिल्ली। दुनिया में ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले पाशविक व्यक्तियों की लोग कल्पना भी नहीं कर सकते। इसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आपका माथा सन्न रह जाएगा और खून में उबाल आ जाएगा। यह ऐसे पिशाचों की कहानी है जो प्रेग्नेंट महिला को भी नहीं बख्शता, समाज का यह दरिंदा इंसान के नाम पर हैवान है। जी हां, रूह को कंपा देने वाली यह घटना आपको भी विचलित कर सकती है। आंध्र प्रदेश की इस घटना में तीन दरिंदों ने स्टेशन पर अपने परिवार के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही एक प्रेग्नेंट महिला को अगवा किया और फिर वहीं कुछ दूरी पर फैमिली के सामने उससे रेप जैसा घिनौना कृत्य किया। इससे भी बिडंबना यह है कि जब महिला के पति ने रेलवे पुलिस को सूचित किया तो वहां कोई नहीं मिला और भोली-भाली प्रेग्नेंट महिला के साथ गैंग रेप की वारदात हो गई।


तीनों दरिंदे गिरफ्तार

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक यह घटना है आंध्र प्रदेश के बापटेला जिले की। पति, पत्नी और तीन बच्चों का परिवार गुंटूर से कृष्णा जिला जा रहा था। आधी रात को ये लोग ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, तभी तीन दरिंदे आए और प्रेग्नेंट महिला को अगवा करने की कोशिश की। पति के विरोध करने पर दरिदों ने उन्हें अधमरा कर दिया। फिर स्टेशन से कुछ ही दूरी पर महिला के साथ गैंग रेप किया। यह घटना शनिवार आधी रात और रविवार की एकदम सुबह की है। पति ने रेलवे पुलिस से मदद की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। तीनों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें एक नाबालिग है। पीड़ित परिवार प्रकाशम जिले का रहने वाला है।

थाने से पुलिस गायब

घटना वाली शनिवार की रात परिवार स्टेशन की बेंच पर सो रहा था। अचानक तीन दरिंदे आए और उन्हें जगा दिया। तीनों दरिंदे शराब के नशे में धुत थे। अचानक तीनों ने पति पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जब पत्नी बचाने आई तो उसे खींच कर वहां से ले गये। पति रेलवे पुलिस से मिन्नतें करता रहा, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। क्योंकि थाने में एक भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। बाद में महिला एक झाड़ी में बेहोश मिली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यह घटना ऐसे समय हुई है जब राज्य सरकार आंध्र प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिशा कार्यक्रम के तहत फास्ट ट्रैक जांच के जरिए सजा दिलाने की योजना चला रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER