Lok Sabha Election / पीएम मोदी का राहुल के चैलेंज पर पलटवार, बोले- इनके भाषण देख लीजिए, स्क्रिप्ट पढ़ते जा रहे हैं

Vikrant Shekhawat : May 11, 2024, 03:10 PM
Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को जुबानी हमला करते हुए कहा क मोदी प्रधानमंत्री नहीं, 21वीं सदी के राजा हैं। कैबिनेट, संसद और संविधान से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। अपने मन से पीएम मोदी निर्णय लेते हैं। उनके पीछे दो से तीन फाइनेंसर हैं। राजा की असली ताकत उनके ही पास है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में बहुत से राजा हुए जिनमें अहंकार नहीं था। वे लोगों की बात सुनते थे। मोदी किसी की नहीं सुनते हैं। दरअसल इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शुक्रवार को समृद्ध भारत फाउंडेशन के राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन में राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी मुझसे डिबेट नहीं करेंगे। 

राहुल गांधी के चैलेंज पर पीएम मोदी का पलटवार

राहुल गांधी के डिबेट वाले चैलेंज पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि मैं आज कांग्रेस को दो टूक कहूंगा। भारत के मुसलमान, कोई इधर-उधर जाएगा, ऐसा मानने की कोशिश न करें। कांग्रेसके शहजादे आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं। आप उनके 2014, 2019 और 2024 के चुनावी भाषण देख लीजिए। वह वही स्क्रिप्ट पढ़ते जा रहे हैं, और अभी चैलेंज कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आप लिख कर रखिए देशवासियों, भाजपा सारे रिकॉर्ड तोड़कर 400 से ज्यादा सीटें जीतने वाली है। 

पाकिस्तान को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बात

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस वाले कान खोलकर सुन लें। कांग्रेस इस देश में मान्य विपक्ष भी नहीं बन पाएगा। वे 50 सीटों (कांग्रेस) से नीचे सिमटने वाले हैं। कांग्रेस को विपक्ष (संसद में) बनने के लिए लोकसभा की कुल संख्या का 10 फीसदी चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि वे कहते हैं कि संभलकर चलो पाकिस्तान के पास एटम बम है। यह मेर पड़े लोग यह देश के मन को भी मार रहे हैं। कांग्रेस का हमेशा से ऐसा ही रवैया है। आज पाकिस्तान की हालत यह है कि अब वे बम बेचने के लिए निकले हैं। कांग्रेस के इसी कमजोर रवैये के कारण जम्मू-कस्मीर के लोगों ने 60 साल तक आतंक को भुगता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER