Entertainment News / राखी सावंत का हुआ पुराने पति रितेश के साथ पैचअप? विवाद के बाद फिर साथ में हुए स्पॉट

Zoom News : Apr 30, 2024, 06:00 AM
Entertainment News: राखी सावंत का नाम आए और कोई नई कंट्रोवर्सी न हो क्या ऐसा हो सकता है? आपका जवाब हरगिज नहीं ही होगा। राखी सवंत एक के बाद एक नए विवाद खड़े करने के लिए जानी जाती हैं। उनकी कोई भी बात पैपराजी और मीडिया से छिपती नहीं है। अब राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। राखी सावंत लंबे वक्त तक पैपराजी के कैमरों की नजरों से गायब रहीं, क्योंकि वो दुबई में थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस वापस आ गई हैं। मुंबई वापसी के साथ ही राखी सावंत को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जा रहा है। हाल में ही उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ जो शख्स नजर आया एक्ट्रेस उस पर पहले कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। ये कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत के पुराने पति रितेश सिंह हैं। 

शादी के बाद हुआ था बवाल

एक्ट्रेस ने रितेश सिंह से हुई शादी को काफी लंबे वक्त तक छिपाकर रखा था। रितेश दुनिया के सामने 'बिग बॉस' के जरिए आए। 'बिग बॉस' से निकलते ही दोनों का रिश्ता टूट गया। बताया गया कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है, जिससे तलाक का केस चल रहा है। तलाक से पहले ही उन्होंने राखी से शादी कर ली थी, जो कि कानूनी तौर पर नहीं हुई थी। ऐसे में राखी ने उनसे दूरी बना ली और रितेश ने दावा किया था कि राखी उनसे पैसे लिया करती थीं। दोनों ने एक दूसरे पर खूब कीचड़ उछाले थे। अब एक बार फिर दोनों साथ नजर आए हैं। 

रितेश को राखी ने बताया दोस्त

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत रितेश सिंह के साथ दिख रही हैं। वो कहती हैं कि ये मेरा दोस्त है। वो पैप्स को बताती हैं कि रितेश मेरा दोस्त है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ये कितनी दोगली है।' एक और शख्स ने लिखा, 'कभी आरोप लगाती है कभी दोस्त बताती है।' एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'राखी जी दिल की अच्छी है.. बस बात करने का तरीका थोडा कैजुअल है।'

राखी का लंबा विवाद

बता दें, आखिरी बार राखी सावंत टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आईं। शो से बाहर आने के बाद से ही राखी सावंत लगातार विवादों में रहीं। एक ओर उनकी मां का निधन हो गया, वहीं दूसरी ओर आदिल दुर्रानी से उनके विवाद शुरू हो गए। शादी और डोमेस्टिक वॉयलेंस के विवाद के बीच दोनों में मतभेद इस कदर बढ़े की मामला कोर्ट तक पहुंच गया। इसके बाद आदिल की गिरफ्तारी हुई और जेल से बाहर आने के कुछ वक्त बाद ही आदिल ने दूसरी शादी कर ली। इसी बीच राखी सावंत पर ठगी और इस्तेमाल करने के गंभीर आरोप भी लगाए। आदिल का मामला सुलझा भी नहीं था कि अब राखी सावंत अपने पूर्व पति रितेश सिंह के साथ वक्त बिता रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER