मध्यप्रदेश / गुना में 3 पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाले सात आरोपियों पर सख्त एक्शन, घरों पर चला बुलडोजर

Vikrant Shekhawat : May 14, 2022, 07:35 PM
गुना। मध्यप्रदेश के गुना में 3 पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन सख्त हो गया है। पुलिस ने सातों आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चलाया है। साथ ही शिकारियों के हौंसले तोड़ने के लिए बिदूरिया गांव में पुलिस ने डेरा डाल रखा है। बताया जा रहा है कि शिकारियों की धरपकड़ के लिए सर्चिंग की जा रही है। पुलिस प्रशासन नौशाद और बल्लू समेत सातों आरोपियों के घरों के अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई कर रहा है। पुलिसकर्मी शिकारियों को घेरने सगा बरखेड़ा गांव पहुंचे थे। मृतक पुलिसकर्मियों में एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव शामिल हैं।

सरकारी वाहन चालक का निजी ड्राइवर भी घायल हुआ है। देर रात लगभग 1 बजे की घटना है। घटनास्थल पर 4 काले हिरणों के सिर और 1 मोर का शव बरामद किये गये हैं। पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की सरकारी इंसास रायफल भी शिकारी लूट ले गए हैं। पुलिसकर्मियों के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। साथ ही मौक़े पर बरामद जानवरों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

बदमाश की बेटी की शादी के लिए मारे थे काले हिरण

बता दें कि गुना में एक बदमाश की बेटी की शादी थी। इसी शादी में काले हिरणों का गोश्त बनाने के लिए आरोपी शिकार करने गए थे। रात में आरोपी शिकार कर वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 से 1 के बीच पुलिस ने देखा तो घेराबंदी शुरू की। आरोपियों के पास बोरी में कुछ रखा हुआ था। इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों के लगने से तीन पुलिसकर्मियों एसआई राजकुमार जाटव , हवलदार संतराम मीना और आरक्षक नीरज भार्गव की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER