इन हसीनाओं के प्राइवेट मोमेंट हुए इंटरनेट पर वायरल

Arrow

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है और कपूर परिवार की बहू भी बन चुकी हैं. बता दें कि पैपराजी ने उनकी निजी पलों की तस्वीरें निकालनी थी

Arrow

अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने शादी के बाद बॉलीवुड में देखना कम कर दिया है.

एक वक्त पर एक्ट्रेस अपने पति विराट कोहली के साथ में बालकनी में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थी. उनकी तस्वीरें तब इंटरनेट पर वायरल हो गई और बाद में एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर पर काफी ज्यादा गुस्सा दिखाया.

Arrow

नरगिस फाखरी भी इंटरनेट पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि उनकी भी तस्वीरें जो कि काफी ज्यादा निजी थी वह इंटरनेट पर वायरल हो गई थी.

Arrow

कैटरीना कैफ की बोल्डनेस का हर कोई दीवाना है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस स्पेन में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ में हॉलीडे पर गई. तब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो गई.

Arrow

सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं और आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ में उनके अफेयर के चर्चे चल रहे थे.

Arrow