125 करोड़ की ओपनिंग- 800cr का बिजनेस, शाहरुख की  'जवान'  का बजेगा डंका?

31-Aug-2021

2023 की शुरुआत में पठान से धमाका करने के बाद अब शाहरुख फिर से तहलका मचाने को तैयार हैं. शाहरुख की जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

फिल्म रिलीज से 8 दिन पहले आज जवान का ट्रेलर आने वाला है. फैंस किंग खान की फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज है.

अब फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान यानी KRK ने शाहरुख की जवान का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन किया है.

KRK ने कई सारे ट्वीट्स करके शाहरुख की मार्केटिंग स्ट्रेटेजी की तारीफ की है. साथ ही ये भी दावा किया है कि जवान पहले दिन 125 करोड़ का बिजनेस करेगी.

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा- इंडिया में जवान की 75 करोड़ रुपये की बिग ओपनिंग के लिए SRK ने पूरी तैयारी कर ली है. पहले दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 125 करोड़ होगा.

वीकेंड बिजनेस वर्ल्डवाइड 400 करोड़ तक रहेगा. KRK ने अपने दूसरे ट्वीट में ये भी दावा किया कि फिल्म इंडिया में 600 से 800 करोड़ का बिजनेस करेगी.

KRK ने लिखा- मुझे पता चला है कि जवान एंटरटेनमेंट से भरपूर है. फिल्म इंडिया में सभी लैंग्वेज में  600 से 800 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी. SRK इतिहास रचेंगे.

शाहरुख की तारीफ करते हुए KRK ने दावा किया है कि किंग खान जवान को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए अपने स्किल्स का काफी अच्छा यूज कर रहे हैं.

जवान की बात करें तो फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होगा. एक्टर फिल्म में कई अलग अवतार में दिखने वाले हैं.

शाहरुख की फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार में दिखेंगे.

मिठाइयों के ऊपर लगा चांदी का वर्क़ भी हो सकता है नकली, ऐसे करें पहचान

Click Here