आमना शरीफ इस बॉलीवुड एक्टर को करने लगी थीं डेट

Arrow

टीवी की दुनिया में एक अहम नाम आमना शरीफ को राजीव खंडेलवाल के साथ टीवी कहीं तो होगा में देखा गया था. शो में दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते थे.

Arrow

ऐसी खबरें थीं कि वे डेटिंग भी कर रहे थे. लेकिन, शो खत्म होने के बाद आमना ने आफताब शिवदासानी के साथ एक फिल्म साइन की और जल्द ही उनके डेटिंग की अफवाहें शुरू हो गईं.

उन्होंने अपनी काफैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि राजीव इस खबर से कैसे निपट रहे होंगे? हर कोई बस इन अफवाहों के पीछे की सच्चाई जानना चाहता था.तिल निगाहों से ऐसे किलर एक्सप्रेशंस दिए हैं, जिसे देखकर कोई भी उन पर फिदा हो जाए.

Arrow

2008 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जब राजीव खंडेलवाल से उनके जिंदगी में रोमांस की स्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, "रोमांस इज हिस्ट्री."

Arrow

जब राजीव खंडेलवाल से पूछा गया कि उन्होंने आमना शरीफ के लिए अपने प्यार को कभी स्वीकार नहीं किया, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं अब आमना से नहीं जुड़ा हूं.

Arrow

जब रिपोर्टर ने आफताब शिवदासानी का नाम लिया तो राजीव खंडेलवाल कुछ सेकंड के लिए चुप हो गए. उसने फिर उत्तर दिया, "क्या आपको लगता है कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

Arrow