फिटनेस फ्रीक हैं एक्ट्रेस दिशा पाटनी

Arrow

अपनी फिटनेस से लोगों को इंस्पिरेशन देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनकी तस्वीरें वायरल होने में देर नही लगती हैं. दिशा हमेशा अपने वर्कआउट रूटीन के लिए चर्चा में रहती हैं.

Arrow

दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक गर्ल हैं जो अपनी बॉडी से बेहद प्यार करती हैं, यही वजह है कि वह रोजाना जिम में घंटों तक पसीना बहाती है. हर सुबह उठकर वह वर्कआउट करती हैं.

आप भी परफेक्ट बॉडी शेप चाहती हैं तो अभिनेत्री दिशा पाटनी के वर्कआउट रूटीन को फॉलो कर सकती हैं. यकीनन सभी को अपनी बॉडी से प्यार होता है. लेकिन मोटापे की वजह से कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ता है.

Arrow

अब चर्बी वाली बॉडी को टाटा-बाय-बाय बोलकर अभिनेत्री के रूटीन को फॉलो करें, इसके बाद आप भी कॉन्फिडेंस के साथ कोई भी ड्रेस कैरी कर सकती हैं. दिशा पाटनी डांसिंग, किक बॉक्सिंग या जिमनास्टिक, वेट ट्रेनिंग भी करती हैं.

Arrow

अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइज करते हुए कई वीडियो शेयर करती हैं. इसी के साथ दिशा मिलिट्री प्रेस, शोल्डर प्रेस, चेस्ट प्रेस, बाइसेप कर्ल जैसी एक्सरसाइज ज्यादा करती हैं. उनकी परफेक्ट बॉडी का यही राज है.

Arrow

एक्ट्रेस अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए दिनभर में खूब पानी पीती हैं. साथ ही बाहर के जंक फूड को एकदम इग्नोर करती है. दिशा जानती है कि कड़ी मेहनत ही उनके फिटनेस गोल को पाने का एक्सरसाइज करना एकमात्र तरीका है.

Arrow