अब भोजपुरी फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं आम्रपाली दुबे

Arrow

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का नाम सुनते ही बिहार के फैंस के चेहरे पर रौनक आ जाती हैं. भोजपुरी गानों के पसंद करने वाले फैंस आम्रपाली दुबे को खूब लाइक करते हैं

Arrow

निरहुआ हिंदुस्तानी से शुरू हुआ ये सिलसिला बदस्तूर जारी है. लेकिन यूपी में जन्मीं और मुंबई में एक्टिंग कर रहीं आम्रपाली आखिर कैसे भोजपुरी सिनेमा की रानी बनीं. ये कहानी बेहद दिलचस्प है.

आम्रपाली बड़ी हुईं तो एक्टिंग में दिलचस्पी होने लगी, लिहाजा उन्होंने ऑडिशन देना शुरु कर दिया. 2009 में उन्होंने टीवी सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की.

Arrow

इसके बाद सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रोशन में नजर आईं आम्रपाली छोटे पर्दे के दर्शकों को काफी पसंद आने लगीं. लेकिन उनके सपनों की मंजिल यहीं तक सीमित नहीं थीं

Arrow

2014 में आम्रपाली दुबे पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में दिखीं. खास बात ये थी कि पहली ही फिल्म में उन्हें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्म करने का मौका मिला जिसका नाम निरहुआ हिंदुस्तानी था.

Arrow

फिल्म जबरदस्त हिट हो गई और आज भी ये भोजपुरी की जबरदस्त हिट फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म से आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ऐसी हिट हुई कि आज भी फैंस उन दोनों को साथ देखना चाहते हैं.

Arrow