मुंबई के इस करोड़ों के घर में रहती हैं ‘बबीता जी’

Arrow

बबीता जी’ यानि मुनमुन दत्ता का हर फैन उनकी प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है. आज हम आपको मुनमुन दत्ता के स्वीट होम के अंदर का टूर तस्वीरों के जरिए कराएंगे.

Arrow

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' सीरियल की अनूठी दुनिया की ‘बबीता जी’ यानि मुनमुन दत्ता फैन्स में एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उनका फैनबेस कुछ इस कदर बड़ा हो चुका है कि वो किसी भी मायने में सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं.

दरअसल हाल ही में मुनमुन ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने फैन्स को अपने घर से रूबरू कराया था. जिसे उन्होंने बेहद खूबूसरती से सजाया गया है. मुनमुन ने हाल ही में मुंबई में अपना नया घर खरीदा है.

Arrow

उन्होंने अपने अपार्टमेंट को व्हाइट और ग्रे के कलर कॉम्बिनेशन से संवारा है. वहीं इसके अलावा पूरे अपार्टमेंट में गोल्डन और रोज गोल्डन कलर का बखूबी इस्तेमाल किया गया है.

Arrow

फैंस को अपने घर का टूर कराते हुए मुनमुन ने इसके बारे में पूरी जानकारी भी दी. मुनमुन ने अपने घर का फर्नीचर खासतौर से कस्टमाइज करवाया है.

Arrow

इसके अलावा लिविंग स्पेस में काफी बड़ा सोफा एक साथ 7 से 8 गेस्ट्स के वेलकम के लिए काफी है. इसके अलावा दीवारों पर खूबसूरत पेंटिंग घर के एंबिअंस को और ज्यादा रिच कर देती हैं.

Arrow