ये हैं पाकिस्तान की पांच सबसे बोल्ड हीरोइनें, कोई हुई टॉपलेस तो...

पाकिस्तानी से ऐसी तमाम हसीनाएं आई जिन्होंने अपने हुस्न के जलवे बॉलीवुड सिनेमा में बिखेरे.

Arrow

वहीं बात जब पाकिस्तानी सिनेमा की आती है तो वहां भी बॉलीवुड की ही तरह एक से बढ़कर एक बोल्ड हीरोइनें देखने को मिलती हैं.

Arrow

पाकिस्तानी हीरोइने जहां अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है तो वहीं वो बोल्डनेस और हॉटनेस के मामले में भी किसी से पीछे नहीं हैं.

Arrow

मथिरा- अभिनेत्री मथिरा कई पाकिस्तानी सीरीज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके साथ ही वो अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 

Arrow

वीना मलिक का नाम उन स्टार्स में शुमार है जिन्हें भारत में पाकिस्तान से ज्यादा शोहरत मिली है. वीना मलिक ने कई सालों पहले ही फैशन और बोल्डनेस के अलग बेंचमार्क सेट कर दिए थे. 

Arrow

हुमैमा मलिक अपने बोल्ड व्यक्तित्व के लिए मशहूर हैं. 18 नवंबर 1987 को क्वेटा में जन्मे क्वेटा, मलिक ने चौदह साल की कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Arrow

अम्ना इलियास कान नाम भी पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में शुमार है. अम्ना इलियास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

Arrow

पाकिस्तान की मशहूर टीवी और फिल्म स्टार महविश की खूबसूरती पर हर किसी की नजरें थम जाती हैं.  वह कई हिट पाकिस्तानी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, जिनमें 'जवानी फिर नहीं आनी' (2015) 'पंजाब नहीं जाउंगी' (2017) शामिल हैं.

Arrow