साइड बिजनेस से करोड़ों कमाते हैं बॉलीवुड स्टार्स, FLOP एक्टर भी शामिल

Arrow

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान अपने ब्रांड बीइंग ह्यूमन ब्रांड और फाउंडेशन के मालिक हैं. इस ब्रांड के 14 देशों में करीब 160 स्टोर हैं. इसके अलावा सलमान 'यात्रा डॉट कॉम' के पार्टनर हैं

Arrow

सनी लियोनी एक्टिंग से ज्यादा स्पेशल सॉन्ग और इवेंट्स से कमाती हैं. इसके अलावा साइड बिजनेस में सनी लियोनी ऑनलाइन एडल्ट स्टोर IMBesharam.com ब्रांड की मालकिन हैं. सनी ने अपना खुद का कॉस्मेटिक्स ब्रांड भी शुरू किया था.

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' फिल्मों के अलावा साइड बिजनेस से भी करोड़ों छापते हैं. अक्षय हरिओम एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कंपनी और ग्राजिंग गॉट पिक्चर्स प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं

Arrow

अनुष्का शर्मा एक्टिंग और विज्ञापन के अलावा साइड बिजनेस भी करती हैं. 'क्लीन स्लेट फिल्म्स' नाम से उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस है. अनुष्का का एक कपड़ों का ब्रांड नुश भी है.

Arrow

इन दिनों अजय देवगन एक्टिंग के साथ-साथ साइड बिजनेस से भी करोड़ों रुपए कमा रहे हैं. अजय अपने नाम से बनी एक प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं. इसके अलावा उनका VFX स्टूडियो भी है.

Arrow

मिथुन चक्रवर्ती एक्टिंग से दूर होकर भी करोड़ों रूपये कमा रहे हैं. मिथुन दा 'मोनार्क ग्रुप ऑफ होटल्स' के मालिक हैं. पहाड़ी इलाकों पर एक्टर के होटल करोड़ों की कमाई देते हैं.

Arrow