सुपरस्टार होने के बावजूद भी इन सितारों ने इंडस्ट्री से बाहर की शादी

Arrow

माधुरी दीक्षित - 80 और 90 के दशक में बड़े पर्दे के जरिए करोड़ों लोगों पर अपना जादू चलाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम कई एक्टर्स से जुड़ा लेकिन उन्हें अपना जीवनसाथी इंडस्ट्री के बाहर मिला.

Arrow

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन शादी के लिए एक्ट्रेस ने अपना पार्टनर कोई एक्टर नहीं बल्कि अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ को चुना. बता दें कि वो एक्ट्रेस 10 साल छोटे हैं.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिलेशनशिपर 8 साल तक चला, फिर भी इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया. इसके बाद जॉन ने साल 2014 प्रिया रुंचाल से शादी कर ली.

Arrow

80 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने हरीश मैसूर से शादी की. हरीश एक बैंकर हैं. इस कपल के भी केंद्रा और जोश नाम के दो बच्चे हैं.

Arrow

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड का फेमस चेहरा है. एक्ट्रेस का दिल क्रिकेटर विराट कोहली पर आया और दोनों ने शादी कर ली. आज ये एक बेटी के पेरेंट्स हैं. जिसका नाम वामिका है.

Arrow

‘फर्जी’ के जरिए एक बार फिर दर्शकों से इंप्रेस करने वाले शाहिद कपूर एक वक्त में करीना कपूर से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया.

Arrow