खूबसूरत पत्नी होने के बावजूद एक्टर्स ने चलाया दूसरी हसीनाओं से चक्कर

Arrow

लिस्ट का पहला नाम बॉलीवुड के पठान यानि शाहरुख खान का है. जिनका खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर आ गया था. लेकिन इस बात की खबर जब गौरी को लगी तो एक्टर ने उनसे माफी मांग ली.

Arrow

अमिताभ ने रेखा के साथ कई फिल्मों में काम किया. जिससे दोनों का प्यार भी शुरू हो गया, हालांकि जयबा भादुड़ी को इस बात की भनक लगने के बाद अमिताभ और रेखा ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

अक्षय कुमार का नाम बी-टाउन की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है. जिसमें एक प्रियंका चोपड़ा भी है. लेकिन इस बात को जानने के बाद ट्विंकल खन्ना ने एक्टर को प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया.

Arrow

आदित्य पंचोली और कंगना रनौत की लव स्टोरी के किस्से तो आज भी बॉलीवुड में सुनने को मिलते हैं. दोनों के रिश्ते की वजह से आदित्य की शादीशुदा लाइफ में काफी दिक्कतें आई थी.

Arrow

अजय का नाम कंगना रनौत से जुड़ चुका है. दोनों ने वन्स ओपन ए टाइम में साथ काम किया था. जहां से इनका प्यार परवान चढ़ा. लेकिन जब ये खबर काजोल को पता चली तो एक्टर ने उनसे माफी मांग ली थी.

Arrow

शत्रुघ्न सिन्हा को भी शादी के बाद एक्ट्रेस रीना रॉय से प्यार हो गया था. खबरों की मानें तो एक्टर की पत्नी पूनम सिन्हा ने दोनों को कई बार एकसाथ देखा था.

Arrow