कृति सेनन से विक्की कौशल तक... इंजीनियर रह चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे

Arrow

बॉलीवुड में स्टार्स फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं. इनमें से कुछ तो बाकायदा एक्टिंग का कोर्स पूरा कर के इंडस्ट्री में कदम रखते हैं

Arrow

कार्तिक आर्यन ने मुंबई से बायोटेक टेक्नोलॉजी में इंजिनियरिंग की डिग्री हासिल की थी. बाद में उन्होंने फिल्मी दुनिया की ओर रुख कर लिया. अपनी पहली फिल्म 'प्यार का पंटनामा' में एक्टिंग से उन्होंने हर किसी का दिल जीता.

अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर विक्की कौशल फिल्मों में काम करने से पहले राजीव गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन की पढ़ाई की थी.

Arrow

तापसी पन्नू के पास भी इंजीनियरिंग की डिग्री है, लेकिन अपनी एक्टिंग पैशन के कारण वह बॉलीवुड में चली आईं. उन्होंने दिल्ली के गुरु तेज बहादुर इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी.

Arrow

अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली कृति सेनन ने बॉलीवुड में आने से पहले नोएडा के जेपी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी से बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की डिग्री हासिल की थी.

Arrow

एक्टर आर माधवन ने रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोल्हापुर के राजाराम कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की. हालांकि, उनकी किस्मत उन्हें माया नगरी ले आई.

Arrow