कम उम्र में अनाथ बच्चों को गोद लेकर दिया मां बाप का प्यार

Arrow

बॉलीवुड सितारे अपने ग्लैमर और फिल्मों के लिए तो मशहूर हैं ही, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. इन सितारों ने जरुरतमंद बच्चों को न सिर्फ पाला-पोसा बल्कि मां-बाप का प्यार भी दिया.

Arrow

ऐक्ट्रेस रवीना टंडन ने 90 के दशक में दो बेटियों-छाया और पूजा को गोद लिया था. उस वक्त रवीना की उम्र 21 साल थी. इस वजह से उन्होंने कई सालों तक इस बात को छुपा कर रखा था.

सुष्मिता सेन ऐसी ऐक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके ऐक्टिंग करियर से ज्यादा उनके जरिए किए गए सोशल वर्क और 24 साल की कम उम्र में बच्चे को गोद लेने के बड़े और बोल्ड फैसले के लिए जाना जाता है.

Arrow

अनाथ बच्चों को नई जिंदगी देने की लिस्ट में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) का नाम भी शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपनी छोटी बेटी दिशानि को कूड़े के ढेर में पाया था.

Arrow

सनी लियोनी ने 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की बेटी को गोद लिया था. इस बच्ची का नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा.

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) और समीर सोनी साल 2011 में शादी के बंधन मे बंधे थे. नीलम हमेशा से एक बच्ची को गोद लेना चहती थीं.

Arrow