श्रुति हासन से नयनतारा तक, इतनी फीस लेती हैं ये साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस

इन दिनों फिल्म 'पुष्पा: द राइज' की सफलता को लेकर चर्चा में बनीं रश्मिका एक फिल्म के करीब 2 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि 'पुष्पा: द रूल' के लिए एक्ट्रेस ने 3 करोड़ फीस डिमांड की है।

Cross

'बाहुबली'में देवसेना के किरदार से पूरे देश का दिल जीतने वालीं अनुष्का भी मोटी फीस लेती हैं। अनुष्का साउथ एक्ट्रेसेस में सबसे अधिक फीस लेने वालीं एक्ट्रेस हैं। अनुष्का एक फिल्म के लिए 4.5 करोड़ रुपेय चार्ज करती हैं।

Cross

बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकीं पूजा हेगड़े का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। पूजा इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म राधे श्याम को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि पूजा एक फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Cross

नयनतारा के बिना ये लिस्ट अधूरी है। नयनतारा एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। नयनतारा साउथ की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फोर्ब्स इंडिया ने 2018 की सेलिब्रिटी-100 लिस्ट में शामिल किया था।

Cross

समांथा की गिनती साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेसेस में होती है। वहीं 'द फैमिली मैन 2' से समांथा ने हिंदी दर्शकों को भी अपना फैन बना लिया। समांथा एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

Cross

कीर्ति सुरेश अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। कीर्ति सुरेश एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। बता दें कि फिल्म महानती के लिए कीर्ति नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

Cross

तमन्ना भाटिया को फैन्स मिल्क ब्यूटी भी कहते हैं। तमन्ना अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं। एक फिल्म के लिए तमन्ना 2 करोड़ रुपये फीस लेती हैं।

Cross

इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रहीं काजल अग्रवाल बॉलीवुड में भी जलवा बिखेर चुकी हैं। काजल एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं।

Cross

श्रुति हासन का भी नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो साउथ सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी हैं। श्रुति एक फिल्म के लिए 2.5 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं।

Cross