रोजाना कितना कमाते हैं सौरभ जोशी?

Arrow

आज सौरभ जोशी हर दिन 1.5 से 2 लाख रुपये कमाते हैं उनके पास कई गाड़ियां हैं. जिसमें उनकी पसंदीदा गाड़ी थार है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने साइकिल से अपना सफर तय किया था.

Arrow

बता दें कि कोरोना काल के समय में जब सब लोग घरों में कैद हो गए थे तो सौरभ ने अपने भाई पीयूष जोशी के साथ मिलकर अपनी बोरियत दूर करने के लिए यूट्यूब (You Tube) पर एक व्लॉगिंग चैनल (saurav joshi vlogs) बनाया.

उनके व्लॉग में इनके छोटे भाई पीयूष जोशी (Piyush Joshi) ने भी अपनी मासूमियत का तड़का डालकर इस चैनल के ग्रो करने में अपनी भूमिका निभाई. आज यूट्यूब पर उनके 20 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

Arrow

सौरभ जोशी का परिवार मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है, लेकिन इनके पिता लगभग 20 साल पहले अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हरियाणा में आ बसे थे.

Arrow

सौरभ जोशी के पिता एक साधारण पेंटर थे. लोगों के घरों में रंग रोगन रोजाना का काम करने से उन्हें 3-4 सौ रुपये रोजाना मिलते थे. जहां मुश्किल से उनकी जरूरते पूरी होती थीं.

Arrow

आज सौरभ जोशी ने अपने व्लॉग के माध्यम काफी पैसे कमाए और तकरीबन 1 करोड़ की लागत की उनकी गाड़ियां हैं. वह जल्द ही हल्द्वानी ने अपने लिए एक बड़ा सा घर बनवाने वाले हैं.

Arrow