हॉट बनकर Party में लेनी है एंट्री, तो दिव्या अग्रवाल का लुक देख लें

Arrow

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सबको दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होनें अपने सेक्सी अंदाज से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

Arrow

बिग बॉस ओटीटी जीतने वाली दिव्या अग्रवाल का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. हाल में बिजनेसमैन से सगाई करने के बाद दिव्या अग्रवाल हर दिन खूबसूरत अंदाज में दिखाई देने लगी हैं.

दिव्या ने एक बार फिर अपनी बोल्ड फोटोज से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में दिव्या ने जो फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं, एक्ट्रेस ने बिना ब्रा पहने चेन वाली ड्रेस पहनकर इस बार अपने फैंस को कातिलाना अंदाज दिखाया है.

Arrow

यूनिक और स्टाइलिश चेन से बनी बैकलेस ड्रेस में दिव्या अग्रवाल अपनी परफेक्ट टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. दिव्या ने ग्लोसी न्यूड मेकअप कैरी किया है.

Arrow

बोल्ड ड्रेस में एक्ट्रेस को देख नेटीजन्स तारीफ करते नही थक रहे हैं. दिव्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनरअप, ऐस ऑफ स्पेस 1 और बिग बॉस ओटीटी की विजेता बन चुकी हैं.

Arrow

दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने बोल्ड लुक से सबको दीवाना बना रही हैं. हाल ही में उन्होनें अपने सेक्सी अंदाज से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

Arrow