शादी के बाद दुल्हन बनकर इस महल जैसे घर में जाएंगी कियारा आडवाणी

Arrow

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) किस घर में दुल्हन बनकर जाने वाली है तो आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का घर काफी ज्यादा खूबसूरत है और बिल्कुल महल जैसा नजर आता है.

Arrow

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी इन तस्वीरों में नजर आई. बता दें कि उन्होंने ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर इंटीरियर डिजाइनिंग की है.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और गौरी खान डायनिंग एरिया में भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और गौरी कुर्सी पर बैठी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मिरर के सहारे खड़े हुए नजर आए.

Arrow

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के घर का लिविंग रूम भी काफी ज्यादा जबरदस्त है जिसका ब्राउन कलर का सोफा सेट की है और बैकग्राउंड वॉलपेपर खूबसूरत आर्ट बना हुआ है.

Arrow

सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर में एक वॉक इन क्लोजेट भी बना हुआ है. जिसमें इन पिक्चर्स में भी वह मिरर के पास में बैठ कर काफी डैशिंग पोज देते हुए नजर आए.

Arrow

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने अपने घर पर एक इंटरव्यू रूम भी बनवा रखा है. बता दे की खबरों के मुताबिक 7 फरवरी 2023 को सिद्धार्थ और कियारा राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Arrow