जानें क्यों परवान नहीं चढ़ा अंजू और राजेश खन्ना का रिश्ता

Arrow

मॉडल और फैशन डिजाइनर अंजू महेंद्रू आज अपना 77वां जन्मदिन मना रही हैं. अंजू ने तमाम फिल्मों में काम किया, लेकिन करियर से ज्यादा चर्चा उनके और राजेश खन्ना के अफेयर को लेकर होती है.

Arrow

गौर करने वाली बात यह है कि राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू का नाता बचपन से ही जुड़ गया था. आलम यह था कि दोनों करीब सात साल तक लिव इन में भी रहे.

अंजू का जिंदगी जीने का तरीका बेहद बिंदास था. उधर, राजेश खन्ना पर भी भले ही तमाम लड़कियां जान छिड़कती थीं, लेकिन वह अंजू के बेहद करीब रहे. अंजू भी उनके प्रति काफी समर्पित थीं तो बाबू मोशाय उन पर जमकर पैसा लुटाते थे.

Arrow

दोनों के रिश्ते में एक वक्त ऐसा भी आया, जब मोहब्बत की जगह अहम ने ले ली. दरअसल, अंजू जब मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए जूझ रही थीं, उस वक्त तक राजेश खन्ना सुपरस्टार हो गए थे.

Arrow

उस दौरान राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू भी उनके स्टारडम को महसूस करें. ऐसे में जब राजेश खन्ना ने बचपन की दोस्ती और लिव इन के रिश्ते को शादी की दहलीज पर पहुंचाना चाहा तो अंजू ने इनकार कर दिया.

Arrow

दरअसल, अंजू अपना करियर बनाना चाहती थीं, जिससे राजेश खन्ना नाराज हो गए और दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद राजेश ने 16 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली.

Arrow