Meghan Markle के मिसकैरेज से लेकर प्रिस विलियम के हैरी पर चिल्लाने तक

Arrow

प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने डॉक्यूमेंट्री के लास्ट तीन एपिसोड में मेघन के एबॉर्शन से लेकर लॉस एंजिल्स जाने के उनके फैसले तक को शेयर किया है.

Arrow

डॉक्यूमेंट्री में प्रिंस हैरी ने यूके से बाहर जाने के अपने फैसले के बारे में बताया था. जिसके बाद वह जनवरी 2020 में सैंड्रिंघम में अपनी दादी दिवंगत महारानी एलिजाबेथ, अपने पिता किंग चार्ल्स और अपने भाई प्रिंस विलियम से मिले थे.

डॉक्यूमेंट्री सीरीज की इसी कड़ी में हैरी ने कहा कि जैसे ही वह मीटिंग से बाहर आए, उन्हें बताया गया कि उनके और उनके भाई विलियम की ओर से एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर उनके बीच अनबन की खबरों को खारिज कर दिया गया है.

Arrow

डॉक्यूमेंट्री सीरीज में, मेघन ने इस बारे में भी खुलासा किया कि कैसे उनके पिता के लिए उनका प्राइवेट लेटर यूके के एक मीडिया हाउस ने लीक किया था और अगली सुबह एक टैब्लॉइड में छपा था, जिसे उन्होंने प्राइवेसी का उल्लंघन बताया.

Arrow

डाक्यूमेंट्री सीरीज में मेघन ने ये भी बताया कि जब उन्होंने आर्ची को जन्म दिया, तो उन्होंने लंदन के सेंट मैरी अस्पताल की सीढ़ियों पर पोज़ नहीं दिया था बल्कि उन्होंने दो दिन बाद न्यू बॉर्न बेबी के साथ महल में तस्वीरें खिंचवाईं.

Arrow

डॉक्यूमेंट्री में, हैरी और मेघन ने ये भी शेयर किया कि वे सालों से यूके से बाहर जाना चाहते थे. हैरी ने शेयर किया कि वे ब्रिटिश मीडिया और टैब्लॉइड्स के साथ अपने आसपास की सभी नेगेटिविटी से थक चुके थे

Arrow