सोमनाथ मंदिर गए मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश के साथ की पूजा

Arrow

मशहूर बिजनेसमैन कहे जाने वाले मुकेश अंबानी का इन दिनों काफी नाम हो चुका है और उनकी फैमिली भी काफी मशहूर है. साथ ही आपको बता दें कि अंबानी फैमिली काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी है

Arrow

लेकिन इसी बीच आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी गुजरात के मशहूर सोमनाथ मंदिर में पहुंचे और वहां से उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई.

मुकेश अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी दर्शन करने के लिए मंदिर में पहुंचे तो वहां के ट्रस्ट के चेयरमैन पीके लहरी और सेक्रेटरी योगेंद्र भाई देसाई ने उनका जोरदार स्वागत भी किया और उनका काफी आवभगत भी किया.

Arrow

इसी के साथ आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन आपको बता दें कि सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट को मुकेश अंबानी की ओर से 1.5 करोड रुपए की डोनेशन भी मिली.

Arrow

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तस्वीरें सामने आई है और इन तस्वीरों में मुकेश अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी साथ में रीति रिवाजों के साथ भगवान शिव का अभिषेक करते हुए नजर आए.

Arrow

इसी के साथ-साथ आपको बता दें कि मुकेश अंबानी हर त्योहार पर भक्ति में डूबे हुए देखे जाते हैं और इतना ही नहीं मुकेश अंबानी काफी बड़े-बड़े मंदिरों में अभी तक काफी बड़ा डोनेशन दे चुके हैं.

Arrow