पूरी शादी में सबसे ज्यादा स्पेशल था Natasha Stankovic का ब्लाउज

Arrow

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा 2020 में शादी के बंधन में बंध गए थे और उसके बाद में उनका एक बेटा भी हो गया. लेकिन एक बार फिर से 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने फिर से शादी करने का फैसला किया.

Arrow

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने उदयपुर में जाकर शादी की है. इतना ही नहीं उन्होंने क्रिश्चियन तरीके से तो शादी की ही लेकिन साथ में उन्होंने हिंदू रीति रिवाज के साथ में भी एक बार फिर से शादी की है.

लेकिन अब हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी की तस्वीरें बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें नताशा के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि नताशा ने शेरों के समय पर एक खूबसूरत रेड कलर की साड़ी पहनी थी.

Arrow

नताशा की यह साड़ी सिल्क की थी. जिस का बॉर्डर और पल्लू ऑरेंज और हरे कलर का नजर आ रहा था. बता दें कि एक्ट्रेस का साड़ी के साथ का ब्लाउज काफी यूनिक देखा जा सकता है.

Arrow

नताशा के ब्लाउज काफी ज्यादा हैवी था. बता दें कि उस ब्लाउज के स्लीव्स पर क्रिस्टल और गोल्डन टसल भी देखा गया. इस आउटफिट में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा गॉर्जियस लग रही थी कि हर किसी की नजरें उन्हीं पर टिकी हुई थी.

Arrow

नताशा ने इस लुक को कैरी करने के साथ-साथ बता दें कि लाइट मेकअप भी किया हुआ था और एक छोटी सी बिंदी लगाए हुए उन्होंने अपने इस लुक को पूरी तरीके से कंप्लीट कर लिया.

Arrow