अब लाल गुलाबी नहीं... इन हल्के कलर के लहंगे आ रहे पसंद

Arrow

शादी के दौरान दुल्हन पर गुलाबी कलर बहुत जचता है. लेकिन चटक गुलाबी की जगह आप बेबी पिंक या पेस्टल पिंक कलर अपने शादी के दिन के लिए चुन सकती हैं.

Arrow

अगर आप अपनी शादी में लहंगे की जगह साड़ी कैरी कर रहे हैं, तो इस तरह से ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी अपनी शादी में पहन सकते हैं. इसके साथ एक लंबा सा वेल सिर पर डालें और गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी कैरी करें.

इन दिनों पेस्टल ग्रे शेड भी काफी इन में है. यह दुल्हन पर खूब जचता है और उसके साथ कॉन्ट्रास्ट जैसे एंब्रल्ड या रूबी की ज्वेलरी बहुत ही खूबसूरत लगती है.

Arrow

अपनी मेहंदी के फंक्शन में भड़कीला हरा रंग पहनने के जगह आप पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा या शरारा कुर्ता अपने मेहंदी के फंक्शन में पहन सकते हैं. ये आपको बहुत ही स्टाइलिश और रॉयल लुक देगा.

Arrow

टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी अपनी शादी में बेज कलर का खूबसूरत सा लहंगा कैरी किया था. जिसके ऊपर गोल्डन और स्टोन का खूबसूरत वर्क किया गया था.

Arrow

हाल ही में मुकेश अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने भी अपनी सगाई की सेरेमनी में गोल्डन कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया था. जिस पर बहुत ही खूबसूरत गोल्डन कलर का ही वर्क किया हुआ था.

Arrow