परियों की कहानी जैसी थी प्रियंका-निक की शादी

Arrow

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें जब सामने आईं थी तो सभी को ऐसा मानना था कि ये रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चल पाएगा. लेकिन दोनों की शादी की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था.

Arrow

जब शादी की खबरें सामने आईं तो सबका मानना था कि ये शादी टिक नहीं पाएगी और दोनों जल्द ही अलग हो जाएंगे. दोनों ही करियर, उम्र या फिर अब्रिंगिंग हर मायने में एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं.

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास से उम्र में करीब 10 साल बड़ी हैं. दोनों की परवरिश भी एक दूसरे से बिल्कुल अलग यहां तक कि दोनों के देश भी अलग हैं. लेकिन वो कहते हैं न कि प्यार दुनिया की इन रस्मों को कहां मानता है.

Arrow

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास में कुछ वक्त ही एक दूसरे को डेट किया था इसके बाद कपल ने शादी का फैसला लिया था. प्रियंका और निक ने एक नहीं बल्कि दो रस्मों के अनुसार शादी की थी.

Arrow

जहां एक तरफ निक ने प्रियंका चोपड़ा और उनके परिवार की पसंद के अनुसार पहले हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी की थी. जिसमें हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसे सभी फंक्शन्स हुए थे.

Arrow

निक जोनास का परिवार भी इस दौरान खूब देसी रंग में रंगा नजर आया था. इस दौरान की ये खूबसूरत तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं.

Arrow