प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर वर्ल्ड टूर पर निकले राम चरण

Arrow

रामचरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना थाईलैंड के फुकेट में स्थिति बीच पर इंजॉय करते हुए नजर आए. यह तस्वीरें 18 दिसंबर 2012 की बताई जा रही है.

Arrow

बता दें कि 3 नवंबर 2022 को उपासना (Upasana Kamineni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अफ्रीका की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की. जहां पर राम चरण और उपासना दोनों ही वेकेशन बनाने के लिए पहुंचे.

अक्टूबर 2022 में उपासना और रामचरण (Ram Charan) दोनों ही तो जापान में स्थित टोक्यो में वेकेशन मनाने पहुंचे जहां के उनके काफी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई. जिसमें वह काफी फंकी अवतार में नजर आए.

Arrow

जून 2022 में रामचरण और उपासना दोनों ही यूरोपियन वेकेशन के लिए गए जहां पर उन्होंने अपनी 10वीं शादी की सालगिरह मनाई और एक दूसरे के साथ समय बिताया. उन्होंने अपने फैंस के साथ में अपनी यह तस्वीरें शेयर भी की.

Arrow

बता दें कि 3 अगस्त 2022 को रामचरण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उनकी पत्नी उपासना भी नजर आई. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह फिनलैंड में वेकेशन मनाते हुए नजर आए

Arrow

9 दिसंबर 2020 को उपासना और रामचरण (Ram Charan) दोनों ही एक रॉयल गेटअप में नजर आए. यह तस्वीरें राजस्थान में स्थित उदयपुर की है.

Arrow