रविंद्र जडेजा ने एमएस धोनी को वापस सौंपी CSK की कप्तानी

आईपीएल 2022 में लगातार खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

Cross

उन्होंने 8 मैचों में 6 हार झेलने के बाद धोनी को वापस कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को इसका ऐलान किया है। जडेजा अपने खेल पर ध्यान देना चाहते थे।

Cross

रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है। 

Cross

एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।

Cross

महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन 15 के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कप्तानी का पद छोड़ने का ऐलान किया था। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

Cross

सीएसके को पहली जीत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली, वहीं दूसरा मैच उन्होंने मुंबई इंडियंस को हराकर जीता। मौजूदा प्वाइंट्स टेबल में सीएसके 9वें पायदान पर है।

Cross

चेन्नई इस सीजन में अपना नौवां मैच रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी।

Cross

सीएसके के खराब फॉर्म के अलावा, जडेजा ने भी टूर्नामेंट में संघर्ष किया है, उन्होंने 92 गेंदों में 121.7 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 112 रन बनाए, जबकि आठ पारियों में 8.19 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए।

Cross