पत्रकार बनना चाहती थीं ऋचा चड्ढा, फिर यूं बनीं एक्ट्रेस

Arrow

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बर्थडे पर जानिए उनकी दिलचस्प स्टोरी

Arrow

ऋचा का जन्म 18 दिसंबर 1986 को अमृतसर के पंजाब में हुआ था. लेकिन वो शुरुआत से ही दिल्ली में पली -बढ़ी है. दरअसल जब एक्ट्रेस का जन्म हुआ तो वो खालिस्तान मूवमेंट चल रहा था.

वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि, ऋचा के पेरेंट्स उन्हें जर्नलिस्ट बनाना चाहते थे. इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया में पीजी डिप्लोमा भी किया, लेकिन किस्मत उन्हें पत्रकार बनाने की जगह मुंबई ले आई.

Arrow

मुंबई में सबसे पहले ऋचा ने मॉडलिंग से शुरुआत की और धीरे-धीरे वो थिएटर से जुड़ गईं. जिसके बाद उनक फिल्मी करियर की शुरुआत हुई. जहां से उनके फिल्मी सफर की शुरुआत हुई.

Arrow

बता दें कि ऋचा ने अपने करियर में कई दमदार फिल्में की है. जिसमें ‘मैं और चार्ल्स’,‘चॉक एन डस्टर’,‘सरबजीत’,‘जिया और जिया’,‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘3 स्टोरेयस', ‘दास देव’ ‘लव सोनिया’, ‘इश्करिया’,‘पंगा’, 'शकीला’ और ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ शामिल हैं.

Arrow

वहीं फिल्म ‘फुकरे’ ने ऋचा को ना सिर्फ फेम दिया बल्कि लाइफ पार्टनर भी दिया. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात अली फजल से हुई और दोनों को प्यार हो गया.

Arrow