आज सबकुछ खत्म - सामंथा ने नागा चैतन्य को लौटा दी ये कीमती चीज

अपनी शादी के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर लाल रंग की बनारसी साड़ी  में कई तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में पुष्पा एक्ट्रेस की खुशी देखते ही बन रही थी।

इस लुक में सामंथा रुथ प्रभु को देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते थे। वाकई में उनकी इस साड़ी से नजरें हटाना तो मुश्किल ही है।

वैसे आपको बता दें कि अपनी शादी की रस्मों के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने अलग साड़ी पहनी थी। ऑफ व्हाइट और गोल्डन रंग की इस साड़ी की अपनी अलग ही चमक दिखी थी।

बताया जा रहा है कि इस साड़ी का कनेक्शन नागा चैतन्य की दादी से है। यह साड़ी नागा की दादी की थी और उनके परिवार की ओर से सामंथा को यह साड़ी वेडिंग गिफ्ट के तौर पर मिली थी। 

शादी से पहले सामंथा की क्लोज फ्रेंड और सेलिब्रिटी डिजाइनर क्रेशा बजाज ने इस साड़ी को फाइनल टच देने की कोशिश की थी। इस साड़ी में सामंंथा बेहद ही खूबसूरत नजर आ आई थी।

इस साड़ी के साथ सामंथा रुथ प्रभु ने महरून और गोल्डन रंग का ब्लाउज पहना था जिसके चलते उनके ओवरऑल लुक में ही चार चांद लग गए थे। 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की शादी की तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे थे।

रिपोर्ट्स में ऐसी बातें सामने आई थी कि दोनों की शादी में परिवार की ओर से पानी की तरह पैसा बहाया गया था। दोनों की शादी की रस्में बड़े ही धूमधाम के साथ गोवा में पूरी की गई थी।

बीते साल अक्टूबर (October 2022) में ही सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने की खबर सामने आई थी।