बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश है श्रद्धा कपूर के साड़ी का कलेक्शन

Arrow

एक्ट्रेस की ये मिंट ग्रीन कलर की फ्रिल प्रिंटेड साड़ी भी वाकई कमाल की है.श्रद्धा इस लुक में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.इस तरह की साड़ी यंगस्टर के लिए काफी बेहतरीन रहेगी

Arrow

किसी इवेंट या पार्टी के लिए कुछ लाइट कलर में साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो श्रद्धा के ये साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगा.साड़ी बहुत ही सिंपल है लेकिन इसका ब्लाउज काफी हेवी है जो साड़ी के लुक में चार चांद लगा रहा है.

श्रद्धा की रेड ऑरेंज और येलो मल्टीकलर साड़ी भी काफी खूबसूरत है. ये आप हर ऑकेजन में पहन सकती हैं. इसके साथ श्रद्धा ने बंधनी प्रिंट में रेड कलर का ब्रालेट ब्लाउज कैरी किया है.

Arrow

बनारसी साड़ी हमेशा से ही फैशन में रहा है.अगर आप भी बनारसी में कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो आपको श्रद्धा कपूर के लुक से इंस्पिरेशन लेना चाहिए.एक्ट्रेस ने ग्रीन और बैंगनी कलर की बनारसी साड़ी वियर कर रखी है.

Arrow

कुछ सिंपल के साथ स्टाइलिश साड़ी कैरी करना चाहती हैं तो आप श्रद्धा के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं.श्रद्धा ने इस लुक में प्लेन लाल रंग की शिफॉन की साड़ी पहनी है.

Arrow

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ली गई श्रद्धा के ये साड़ी वाकई खूबसूरत है. पर्पल मैटेलिक सिक्विन साड़ी को श्रद्धा ने ब्लैक वॉल्वेट ब्लाउज के साथ कैरी किया है

Arrow