फिर थामा एक-दूजे का हाथ, दिलचस्प है Bharti-हर्ष की लव स्टोरी

Arrow

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह उन हस्तियों में से हैं जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबका दिल जीत लेती हैं. सिर्फ प्रोफेशनल ही नहीं भारती पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

Arrow

आज यानी 3 दिसंबर का दिन उनके लिए बेहद खास है, क्योंकि आज ही के दिन उनकी शादी हुई थी और हमसफर के रूप में हर्ष लिम्बाचिया मिले थे.

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की शादी को 5 साल पूरे हो गए हैं. इनकी पहली मुलाकात रियलिटी शो 'कॉमेडी सर्कस' में हुई थी, जहां भारती कंटेस्टेंट थीं, जबकि हर्ष लिम्बचिया एक स्क्रिप्ट राइटर थे.

Arrow

भारती और उनके पति हर्ष अक्सर अपने मस्ती भरे अंदाज से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ऑनस्क्रीन दोनों जितने क्यूट और हंसते मुस्कुराते दिखते हैं, उतने ही गहराई से दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते हैं.

Arrow

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने शादी से पहले कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट किया है. हर्ष कॉमेडी क्लासिज और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं.

Arrow

एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया था कि, वह और हर्ष शादी से पहले सात सालों तक प्रोफेशनल तौर पर एक दूसरे को जानते थे. हर्ष लिम्बाचिया ने दोस्ती के एक साल बाद ही भारती सिंह से अपने प्यार का इजहार कर दिया था.

Arrow