इन हसीनाओं ने लिव-इन में ही बॉयफ्रेंड को बना दिया पापा

Arrow

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने खूबसूरत जोड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में दोनों ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर दोबारा से शादी की.

Arrow

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा मानी जाती है और उनकी खूबसूरती भी हर कोई पसंद करता है. बता दें कि उन्होंने बिना शादी किए ही अपने बच्चे को जन्म दे दिया है.

अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी गैब्रिएला भी बिना शादी किए हैं माता पिता बन गए. लेकिन आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल का तलाक जब तक फाइनल नहीं हो पाया था और इसी कारण से उन दोनों की शादी भी नहीं हो पाई.

Arrow

लेकिन मशहूर एक्ट्रेस दिया मिर्जा की बात की जाए तो उन्होंने अपनी तलाक की खबर को लेकर हर किसी को दंग कर दिया. बता दें कि शादी के कुछ ही वक्त के बाद में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आने लगा.

Arrow

जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी काफी जल्दबाजी में की थी और इसके कुछ ही समय के बाद में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आने लगा.

Arrow

बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के बच्चे को जन्म दे दिया लेकिन आपको बता दें कि उस वक्त उनकी परिस्थितियां काफी ज्यादा अलग थी.

Arrow