बॉलीवुड के इन सितारों ने अपने ही फैंस से रचा ली शादी

Arrow

आमिर खान बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता है. आपको बता दें कि एक्टर ने किरण राव के साथ शादी की जो कि आमिर खान की मूवी लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.

Arrow

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती है और उन्हें काफी मशहूर डांसर भी माना जाता है. लेकिन आपको बता दें कि उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की.

जितेंद्र कपूर को तो हम सभी जानते हैं जो कि एक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी सबसे बड़ी फैन शोभा कपूर से शादी की.

Arrow

इंडस्ट्री के जाने-माने और दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना भी काफी पॉपुलर रहे. लेकिन आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया सिर्फ 16 साल की उम्र में उनसे मिली और उनकी दीवानी हो गई बाद में दोनों की शादी हो गई.

Arrow

लीप कुमार भी अपने वक्त के काफी मशहूर अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि सायरा बानो को उन पर क्रश था. जिसके बाद में 1966 में दोनों की शादी भी हुई

Arrow

विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन के अफेयर के चर्चे तो हर तरफ चलते नजर आए. लेकिन इस रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद में विवेक ओबरॉय ने प्रियंका से शादी की जो कि उनकी एक बहुत ही बड़ी फैन थी.

Arrow