ब्रेकअप के बाद पब्लिक प्लेस में पार्टनर को याद खूब रोए ये स्टार्स

Arrow

फिल्मी जगत में देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज कभी तो डेट करने लग जाते हैं तो कभी उनका ब्रेकअप हो जाता है. लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिनका ब्रेकअप के बाद में पब्लिक प्लेस में दर्द झलकता हुआ नजर आया.

Arrow

बता दें कि ऐसे बहुत सारे स्टार्स है जो कि पब्लिक प्लेस में ही अपने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए नजर आए. इसी के साथ साथ उनका दर्द देख फैन्स ने भी उनका साथ दिया.

कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से काफी है जानी जाती हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के साथ ब्रेकअप के बाद में उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है और पब्लिक प्लेस में काफी कुछ बोला भी है.

Arrow

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय का ब्रेकअप हो जाने के बाद में एक्टर ने पब्लिक प्लेस में यह कहा कि एक्ट्रेस का दिल प्लास्टिक का है. इतना ही नहीं उन्होंने अपना दुख भी काफी जाहिर किया.

Arrow

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे का सुशांत सिंह राजपूत के साथ में ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद में एक्ट्रेस खुद को संभाल ही नहीं पा रही थी.

Arrow

इसी के साथ अगर हम नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की बात करें तो आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद में नेहा कक्कड़ एक अवॉर्ड फंक्शन में काफी ज्यादा रोती हुई नजर आ रही थी.

Arrow