वो सितारे जिन्होंने नेशनल टीवी पर पार्टनर को किया प्रोपज

Arrow

इस लिस्ट का पहला नाम बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ का है. दीपिका को शोएब ने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के मंच पर प्रपोज किया था

Arrow

सुशांत और अंकिता के प्यार की शुरुआत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई. इसके बाद ये दोनों डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखे.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया था. जहां उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत ने आकर एक्ट्रेस को प्रपोज किया और बिग बॉस हाउस में ही शादी कर ली.

Arrow

करिश्मा तन्ना का भी नाम शामिल है. जिनकी मुलाकात उपेन पटेल से बिग बॉस के घर में हुई थी. जहां दोनों की नजदीकियां बढ़ी. फिर इस शो के खत्म होने के बाद दोनों ‘नच बलिए’ में एक कपल के तौर पर नजर आए.

Arrow

प्रिंस और युविका की मुलाकात ‘बिग बॉस 9’ में हुई थी. जहां प्रिंस ने पूरे देश के सामने युविका को प्रपोज किया था. वहीं शो खत्म होने के बाद दोनों ने कुछ वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी भी कर ली.

Arrow

रवि और सरगुन की लव स्टोरी भी बहुत ही दिलचस्प है. दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल के दौरान हुई थी. फिर दोनों ने रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा लिया.जहां रवि ने हीरे की रिंग के साथ सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया था.

Arrow