हिना खान से रुबीना तक, ये टीवी एक्ट्रेसेस बोल्डनेस में हैं सबसे आगे...

एक्ट्रेसेस लुक्स के अलावा अपने बोल्डनेस की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक ऐसी हसीनाएं हैं, जिनके बोल्ड अंदाज को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

Arrow

मोनालिसा अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को अक्सर मिल ही जाती हैं।

Arrow

टीवी में छोटी बहू का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर में रुबीना दिलैक भी बोल्डनेस के मामले में आगे हैं। रुबीना अक्सर सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Arrow

बोल्ड टीवी एक्ट्रेसेस की बात होगी तो शमा सिकंदर का नाम जरूर लिया जायेगा। एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं। शमा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं।

Arrow

सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस टीना दत्ता बोल्डनेस के मामले में लोगों को सीधी टक्कर देती हैं। टीना न सिर्फ बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करती हैं बल्कि वह टॉपलेस फोटोशूट भी करा चुकी हैं।

Arrow

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिला का खिताब मिला है। निया बोल्डनेस के मामले में कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं। 

Arrow

टीवी एक्ट्रेस अनेरी वजानी पिछले दिनों 'अनुपमा' में मुक्कू का किरदार निभा रही थीं। अनेरी की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई।

Arrow