दुनिया / फ्लाइंग पायलट द्वारा रेगिस्तान में देखी गई 10 फीट लंबी रहस्यमयी चीज, कोई नहीं जानता क्या?

Zoom News : Nov 25, 2020, 03:56 PM
अमेरिका में एक हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते समय पायलट ने एक बहुत ही रहस्यमयी चीज की खोज की। जब हेलीकॉप्टर उटाह के रेगिस्तान के ऊपर से उड़ रहा था, तो उन्होंने एक बहुत बड़ा और असामान्य आकार देखा। जब स्थानीय अधिकारियों ने इसे देखा तो वे भी हैरान रह गए। रिपोर्ट के अनुसार, रहस्यमयी चीज धातु से बनी है और इसकी लंबाई 10 से 12 फीट के बीच है। यह यूटा राज्य के एक दूरस्थ क्षेत्र में पाया गया है।

केएसएलटीवी चैनल से बात करते हुए, हेलीकॉप्टर के पायलट ब्रेट हचिंग्स ने कहा कि उन्होंने उड़ान भरते समय ऐसी रहस्यमयी चीज पहले कभी नहीं देखी थी। उन्होंने कहा कि एक जीवविज्ञानी भी हेलीकॉप्टर में था और उसने पहली बार इस रहस्यमय चीज को देखा था।

पायलट ब्रेट हचिंग्स ने कहा कि हो सकता है कि किसी कलाकार ने यहां धातु का खंभा लगाया हो। वहीं, यूटा के पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो के अधिकारियों ने तस्वीरें जारी करते हुए कहा कि अभी यह तय नहीं किया गया है कि इस मामले की आगे की जाँच की जा सकती है या नहीं।

पब्लिक सेफ्टी ब्यूरो ने यह भी कहा कि बिना अनुमति के सरकारी जमीन पर इस तरह की बात करना गैरकानूनी है, भले ही आवेदक किसी भी ग्रह पर रहता हो। वहीं, यूटा के हाइवे पेट्रोल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और लोगों से पूछा है कि क्या कोई व्यक्ति बता सकता है कि यह क्या है?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER