Delhi / एग्जॉस्ट फैन तोड़कर भागीं GB रोड से छुड़ाई गईं 10 लड़कियां, पुलिस ने अखबार में छपवा दी तस्वीर

Zoom News : Jul 02, 2021, 04:17 PM
Delhi: देह व्यापार के लिए बदनाम दिल्ली के GB रोड से पुलिस ने 12 लड़कियों को छुड़ाया था लेकिन उन्हें जहां रखा गया था वहां 10 लड़कियां रूम के एग्जास्ट फैन को तोड़कर वहां से भाग गई। अब उन लड़कियों को फिर से पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने नाम के साथ उनकी तस्वीर अखबारों में छपवा दी है।दरअसल जीबी रोड के कोठा नंबर 64 में छापा मारकर दिल्ली पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 12 लड़कियों को छुड़ाया। कमला मार्केट थाने की पुलिस ने इन लड़कियों को द्वारका के एक शेल्टर होम में रखा था।

पुलिस के मुताबिक शेल्टर होम के तीसरे फ्लोर से ये सभी 12 लड़कियां 24 मई को एग्जास्ट फैन को तोड़कर वहां से भाग गईं। हालांकि भागने के दौरान दो लड़कियों को चोट लग गई जिस वजह से वो रुक गईं जबकि बाकी लड़कियां वहां से फरार हो गई। 

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने द्वारका के सेक्टर 23 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लड़कियों को ढूंढने का काम शुरू कर दिया।

जब पुलिस भागी हुई लड़कियों को ढूंढने में नाकाम रही तो उनकी बरामदगी के लिए पुलिस ने अखबारों में विज्ञापन भी दे दिया। 

इस विज्ञापन में उन  लड़कियों के नाम के साथ ही उनकी तस्वीर भी छपी हुई है। फिलहाल इन लड़कियों की तलाश जारी है।

बता दें कि जीबी रोड के कोठे से जिन लड़कियों को छुड़ाया गया था वो सभी दिल्ली के ही अलग-अलग इलाकों की रहने वाली हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि ये लड़कियां जीबी रोड तक कैसे पहुंची थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER