दुर्घटना / गुजरात में कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौत

Zoom News : Jun 16, 2021, 12:43 PM
आणंदः गुजरात के आणंद जिले के इंद्रनाज गांव के निकट एक कार की विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से आज सुबह टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोग मारे गए. दुर्घटना में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतमान से जोड़ने वाले राजमार्ग पर हुआ. उन्होंने कहा, ‘‘कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे, जिसे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.’’

दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़े

इस भीषण दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.  दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद 108 एंबुलेंस और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार से किसी तरह शवों को निकाला गया और फिर इसके बाद पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

राज्य ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने बनाई योजना

गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने कोरोना की किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एक कार्य योजना की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि अक्टूबर या नवंबर के आसपास राज्य में तीसरी लहर आने की संभावना है. राज्य में ऑक्सीजन बेड और आईसीयू बेड को क्रमशः 61,000 और 15,000 से बढ़ाकर 1,10,000 और 30,000 करने की घोषणा की गई है. 

इसके साथ ही योजना में बाल-सुलभ वार्डों के निर्माण के साथ सरकारी अस्पतालों में बाल चिकित्सा बिस्तरों को 2,000 से 4,000 तक दोगुना करना शामिल है. सरकार चिकित्सा सुविधाओं में सभी रिक्तियों को भरने और परीक्षण को बढ़ावा देने की योजना भी बना रही है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER