राजस्थान / पेन को लेकर हुए झगड़े में 10 साल की छात्रा ने जयपुर में की अपनी क्लासमेट की हत्या

Lokmat : Dec 16, 2019, 11:36 AM
राजस्थान के जयपुर में पुलिस ने 12 साल की छात्रा की हत्या के आरोप में उसकी ही कक्षा की एक दस वर्षीय छात्रा को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके अभिभावक भी साक्ष्य मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं. जयपुर के पास चाकसू के बडली गांव की एक बच्ची बुधवार को लापता हो गई थी. अगले दिन उसका शव गांव में ही सुनसान जगह पर निर्माणाधीन स्कूल के पास झाडि़यों में मिला था.

पहली नजर में लोगों ने सोचा कि यह बलात्कार और हत्या का मामला हो सकता है लेकिन जांच जब आगे बढ़ी तो सभी हैरान रह गए गए. पुलिस के अनुसार, बीते बुधवार को कक्षा में पेन छीनने को लेकर दो छात्राओं में विवाद हुआ था. बाद में छात्रा आरोपी सहपाठी के घर पहुंची जहां उनमें झगड़ा हो गया. आरोपी ने वहां पड़े सरिये से छात्रा के सिर, पसलियों व पेट पर हमला कर दिया. इसमें 12 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई.

चाकसू के थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के समय आरोपी के घरवाले बाहर गए हुए थे. आरोपी छात्रा ने अपनी मां रामघणी के घर आने पर उसे सारी बात बताई. इसके बाद दोनों ने मिलकर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को बोरे में बांधकर तालाब में फेंक दिया.

रात को रामघणी ने यह घटना अपने पति कैलाश को बताई तो उन्होंने शव को निकालकर पास की झाड़ियों में छिपा दिया. पुलिस ने तीनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER