मेरठ / 100 साल की महिला से 28 साल के व्यक्ति ने किया बलात्कार, अब आजीवन कारावास की सजा

Zoom News : Nov 22, 2020, 07:22 AM
मेरठ में 100 साल की महिला के साथ बलात्कार और हत्या के मामले में अदालत ने युवक को दोषी पाया है। तीन साल की सुनवाई के बाद, विशेष न्यायाधीश ने आरोपी को 25 हजार के जुर्माने के साथ आजीवन कारावास की सजा सुनाई। 2017 में हुई इस घटना में परिवार ने आरोपी युवक को मौके पर ही दबोचने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

उसके साथ मेरठ के थाना जानी इलाके में 2017 में 100 साल की एक वृद्ध के साथ बलात्कार किया गया था। परिजनों ने घायल युवक अंकित पूनिया को मौके पर ही दबोचने के बाद आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में बूढ़ी महिला के पोते द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी की उम्र 28 साल थी।

पुलिस हिरासत में आरोपी ने बुढ़िया के साथ बलात्कार की घटना कबूल की। उसने बताया कि उसने बलात्कार के बाद वृद्ध महिला के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और उसे जेल भेज दिया।

दूसरी ओर, वृद्ध महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। तब से यह मामला मेरठ के विशेष न्यायाधीश एससी / एसटी की अदालत में विचाराधीन था। हाल ही में, सबूतों के आधार पर, अदालत ने आरोपी युवक को दोषी ठहराया और उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इसके साथ ही 25 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER