हैदराबाद / 10वीं कक्षा की छात्रा ने कर लिया सुसाइड, स्कुल वाले करते थे फीस के लिए परेशान

Zoom News : Feb 13, 2021, 05:20 PM
हैदराबाद से एक बहुत ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहाँ एक 10 वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली क्योंकि स्कूल के छात्र उस पर फीस देने का दबाव बना रहे थे। फीस न देने पर वह उसे दूसरे छात्रों से नीचा दिखा रहा था। एएनआई की खबर के मुताबिक, मृतक लड़की हैदराबाद शहर के नरमाडेट इलाके के एक निजी स्कूल में 10 वीं कक्षा में पढ़ती थी। लेकिन स्कूल के लोग लगातार उन पर फीस देने का दबाव बना रहे थे और स्कूल से बाहर निकालने की धमकी भी दे रहे थे।

स्कूल की प्रताड़ना से तंग आकर, 16 वर्षीय छात्रा ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, मृतक के माता-पिता का रोजगार लॉकडाउन में चला गया था, जिसके कारण वे वित्तीय संकट से गुजर रहे थे।

स्कूल की 35 हजार फीस में से उसने 15,000 रुपये किसी तरह भरे थे और बाकी की फीस 20 फरवरी तक देने की बात थी। लेकिन स्कूल प्रबंधन इससे संतुष्ट नहीं था और उन्होंने छात्र को पढ़ाई करने से रोक दिया।

पुलिस ने मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है। लेकिन मामले की जांच अभी भी जारी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER