लखनऊ / तेल निकालने वाले कोल्हू के पट्टे में जा फंसी 11 साल की लड़की, गर्दन समेत पट्टे में बुरी तरह से फंसने हो गयी मौत

Zoom News : Mar 07, 2021, 07:38 AM
लखनऊ के थाना मड़ियांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां 11 साल की बच्ची की तेल निकालने की मशीन में दुपट्टा फंसने से मौत हो गई। बच्ची की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। लड़की के परिवार ने मिल मालिक के खिलाफ पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के मदियावन क्षेत्र के रायपुर गांव में 11 साल का अपीलीय तेल लेने आटा चक्की गया था। लड़की के सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। जो अचानक तेल निकालने वाले कोल्हू में फंस गया और लड़की गर्दन समेत पट्टा में बुरी तरह फंस गई।

मिल में फंसी लड़की को देखकर मलिक तुरंत मिल को बंद करने के लिए दौड़ा। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह घटना इतनी भयानक थी कि लोग इसे सुनकर हैरान रह गए।

इस घटना पर, लड़की के परिवार का कहना है कि वे जानवरों को खाने के लिए केक का उपयोग करते हैं और वह हमेशा मिल में केक लेने जाते थे। हमें नहीं पता था कि अचानक क्या हुआ, हम कुछ नहीं कर सके। लड़की की मौत के बाद परिवार के सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

डीसीपी नॉर्थ जोन रहीस अख्तर का कहना है कि मिल के पट्टे में फंसने के कारण लड़की की मौत हुई है और परिवारों ने कोई तहरीर नहीं दी है। अगर परिजनों ने तहरीर दी तो कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER