इंसानियत शर्मसार / 11 साल की लड़की के साथ 42 साल के पिता के दोस्त ने किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Nov 09, 2020, 08:13 AM
नई दिल्ली |  दिल्ली के विजय नगर इलाके में एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया शनिवार की दोपह 11 साल की लड़की के साथ उसके पिता के दोस्त (42 साल) ने उन्हीं के घर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जानकारी दी की पड़ोस की एक महिला ने शख्स को नाबालिग का यौन उत्पीड़न करते हुए देखा और शोर मचाना शुरु कर दिया जिसके बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। उसे दिल्ली के बाहरी इलाके से पकड़ा गया।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा, “हमने भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया। वह लड़की के पिता का दोस्त है।" पुलिस ने कहा कि लड़की अपने माता-पिता और छोटे भाई के साथ विजय विहार में अपने घर पर रहती है। उसके पिता एक राजमिस्त्री हैं, जबकि माँ एक घर पर रहती हैं। उसकी माँ किसी काम से अपने गाँव गई हुई थी।

पुलिस ने कहा कि शनिवार की सुबह बच्चे के पिता अपने दो बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर निकल गए थे। दोपहर 1 बजे के आसपास, लड़की के पिता का दोस्त घर पहुंचा और उसके भाई को सोते हुए देख नाबालिग के साथ जबरदस्ती करने लगा। डीसीपी ने कहा, "लड़की की मेडिकल जांच की गई है और उसकी काउंसलिंग की गई।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER