जींद / अपनी ही गर्लफ्रेंड का 12 के छात्र ने बनाया अश्लील वीडियो, ओर फिर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Zoom News : Feb 11, 2021, 07:46 AM
हरियाणा के जींद में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। कक्षा 12 वीं की छात्रा ने अपने स्कूल की 11 वीं की छात्रा के वीडियो कॉल पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद महिला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।महिला थाने के एसएचओ ने कहा कि पीड़ित लड़की अपनी मां के पास आई और थाने में शिकायत दर्ज कराई। लड़की का कहना है कि आरोपी लड़के ने उसका वीडियो रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

उन्होंने बताया कि लड़के ने यह वीडियो नवंबर के महीने में बनाया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस वीडियो को वायरल कर दिया। जिसके बाद लड़की की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला एसएचओ गीता देवी ने बताया कि 18 साल के लड़के ने नवंबर में लड़की का वीडियो बनाया था और अब वायरल हो गया है। लड़की लड़के की प्रेमिका थी।

एसएचओ का कहना है कि दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और नाबालिग हैं। हम लगातार अभियान भी चला रहे हैं कि मोबाइल से बहुत अपराध होते हैं, इसलिए बच्चों को इससे दूर रहना चाहिए। लड़की की उम्र 17 साल है, जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER