जयपुर / 12 साल की बच्ची हत्या की आरोपी, सरिये से सिर, चेहरे, पेट और सीने पर किये 19 वार

Dainik Bhaskar : Dec 15, 2019, 04:33 PM
जयपुर | चाकसू के बड़ली गांव में 13 साल की पायल की हत्या आरोपी 12 साल की बच्ची ने सरिये से हमले कर की थी। आरोपी बच्ची ने पायल पर सरिये से सिर, चेहरे, पेट और सीने पर 19 वार किए थे। इससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई थी।

आराेपी और पायल साथ पढ़तीं थी

दोनों लड़कियां एक ही स्कूल में आठवीं की छात्रा थीं। बुधवार को इनमें पेन चोरी को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस के अनुसार, विवाद के दौरान आरोपी बच्ची ने साथी छात्रा को अपशब्द कहे थे। इस दिन परीक्षा थी, इसलिए तब स्कूल में विवाद शांत हो गया था। दोपहर में छात्रा आरोपी बच्ची के घर उलाहना देने पहुंची थी। दोनों में फिर विवाद हुआ और आवेश में आकर बच्ची ने पायल के सिर पर हमला किया था।

सरिये के वार से बेहोश हो गई थी पायल

सिर पर वार से बेहोश होने से पहले पायल ने आरोपी बच्ची को पुलिस से पकड़वाने की बात कही। इससे वह डर गई। घबराहट में वह उसे घर के पीछे चारा रखने वाले कमरे में ले गई और सरिये से ताबाड़तोर प्रहार किए।जांच में भी लड़की के सिर, चेहरे, पेट और सीने में चोटों के निशान मिले। हत्या के बाद आरोपी बच्ची ने कमरे से खून भी साफ कर दिया था। मां को घटनाक्रम पता चलने पर उसने पायल का शव तालाब में फेंक दिया था। बाद में आरोपी बच्ची के पिता और मां शव तालाब से निकालकर मैदान में फेंक आए थे।

घटना के दूसरे दिन मिला था पायल का शव

जयपुर के एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी 10 साल की बच्ची को हिरासत में लिया गया। जबकि उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। लड़की बुधवार दोपहर लापता हुई थी। अगले दिन सुबह उसके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में शव पड़ा मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER