Rape Case / 12 साल की बच्ची से दरिंदगी- घर से उठाकर सुनसान जगह ले गए तीन दोस्त फिर बारी-बारी से रेप

Zoom News : Jan 10, 2021, 10:24 PM
Rape Case: बिहार के रोहतास जिले के दरिगांव थाना क्षेत्र से रविवार को 12 साल की बच्ची के साथ गांव के ही युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला प्रकाश में आया है। मिली जानकारी अनुसार पड़ोस में ही रहने वाल गोलू नामक लड़का शनिवार की रात पीड़िता को अपने तीन दोस्तों के साथ घर से उठाकर सुनसान जगह ले गया और फिर से सभी ने उसका बारी-बारी से रेप किया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद वे पीड़िता को वहीं छोड़ कर फरार हो गए।

आरोपी ने जान से मारने की दी धमकी

इधर, पीड़िता खून से लथपथ घंटों बाद किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना के संबंध में अपने परिजनों को जानकारी दी। इसपर जब परिजन पुलिस के पास जाने लगे तो आरोपी उनके घर पहुंचे और परिवार वालों को धमकी दी कि अगर घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई तो उन सभी को गोली मार दी जाएगी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ऐसे में स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत करने की कोशिश की। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस रविवार की सुबह गांव पहुंची और पीड़िता को उसके परिजनों समेत थाने ले गई है। थाने में पीड़िता से घटना के संबंध में जानकारी ली गयी, जिसके बाद पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई की और घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि, घटना के बाद पीड़ित लड़की तथा उसका परिवार काफी डरा सहमा है।

घटना के संबंध में सासाराम एसडीपीओ अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल, पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बता दें कि पोलिस ने पूरे मामले में एक ही लड़के को अभियुक्त बनाया है। जबकि पीड़ित परिवार 4 लड़कों के संलिप्त होने की बात कह रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER