Rape / दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, डॉक्टर्स दरिंदगी को देखकर चौंक गए

NDTV : Aug 05, 2020, 10:13 PM
नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार इलाके में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई। बच्ची के साथ न सिर्फ रेप (Rape) किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। बच्ची की हालत देखकर डॉक्टरों की भी रूह कांप गई। उसके पूरे शरीर पर किसी धारदार चीज से वार किए गए हैं। बच्ची एम्स में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है। दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया है। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को बच्ची को पुलिस ने संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वहां से एम्स भेज दिया गया। एम्स के डॉक्टरों ने जब बच्ची को देखा तो उसके साथ हुई दरिंदगी को देखकर चौंक गए। बच्ची के साथ रेप तो हुआ ही, बलात्कारी ने कैंची जेसी किसी किसी धारदार चीज़ से उसके सिर, हाथ,पैर,पेट और पूरे शरीर पर कई वार किए। इससे बच्ची को गहरे ज़ख्म हो गए हैं। 

पुलिस का कहना है कि वारदात के वक्त बच्ची घर में अकेली थी। उसके मां-बाप घर पर नहीं थे। एम्स के डॉक्टर बच्ची का इलाज़ कर रहे हैं जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची के निजी अंग में ज़ख्म हैं। इस मामले में पुलिस ने पोक्सो और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक अभी यह जांच चल रही है कि आरोपी एक था या उसके साथ कोई और भी था। हालांकि शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी एक था। अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है। 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इसे बर्बर घटना बताते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER